बदमाशों ने युवक से हाथापाई कर लूटे 60 हजार रुपए

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 12:53 PM (IST)

सोनीपत(ब्यूरो): गांव माच्छरी से जुआं रोड पर 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 बदमाशों ने एक युवक से हाथापाई कर 60 हजार रुपए की नकदी छीन ली। बाद में बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित युवक ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव जुआं निवासी दीपक ने मोहाना थाना पुलिस को बताया कि वह शाम को 60 हजार रुपए लेकर सोनीपत सामान लेने गया था। वह गांव से अपनी बुआ के घर सोनीपत पहुंचा और वहां बैग रखकर जाखौली अपने दोस्त के घर जगराते में चला गया।

वहां पर रात भर रुकने के बाद वह मंगलवार को अपनी बुआ की घर आ गया। वहां से शाम को वह वापस अपने घर लौट रहा था। इस दौरान माच्छरी मोड़ से कुछ आगे जाने के बाद 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 युवक उसके पास पहुंचे। उन्होंने आते ही उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। युवकों ने हाथापाई कर उससे 60 हजार रुपए की नकदी छीन ली और फरार हो गए। सूचना के बाद मोहाना थाना पुलिस ने जांच की और अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। 

दीपक आरोपियों की बाइक का नंबर भी देख न सका। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी वजीर सिंह ने बताया कि युवक ने पुलिस में  60 हजार रुपए छीनने की शिकायत दी है। उसका कहना है कि नकदी से उसे राजमिस्त्री का सामान लेकर आना था। युवक से बाइक सवार 4 युवकों ने पैसे छीने है। वह उनकी बाइक का नंबर भी नहीं देख सका। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static