गर्भपात की दवा बेचने वाला युवक काबू

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2015 - 05:11 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित अॉबरोय) : स्वास्थ्य विभाग ने मोटरसाइकिल पर गर्भपात की दवाइयां बेचने वाले एक युवक को पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि पकडे गए युवक से गर्भपात की दवा की एक किट और 35 हज़ार कैश भी मिले हैं। युवक से पूछताछ की जा रही है।
स्वास्थ्य विभाग को जब मोटरसाइकिल पर गर्भपात की दवाइयां बेचने की सूचना मिली तो योजना बनाकर दवा बेचने वाले युवक से फ़ोन पर संपर्क किया गया। फिर  एक फ़र्ज़ी ग्राहक को दवा लेने भेजा गया। योजना के मुताबिक दवा बेचने वाले युवक ने उसे विश्वकर्मा चोंक पर बुलाया। जैसे ही युवक ने महिला को गर्भपात की दवा की किट दी तभी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे धर दबोचा।
इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है की उन्हें स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले की सुचना दी जिस पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच गर्भपात की दवा बेचने वाले युवक को पकड़ा है। शुरआती जाँच में पुलिस का कहना है की यह युवक मोटरसाइकिल पर ही गर्भपात करने की दवा बेचने का काम करता है। इसकी गांव में केमिस्ट की दुकान भी है। युवक का नाम मुबारिक है। यह ढीका गांव का रहने वाला है। इसके पास से गर्भपात करने दवा की एक किट और 35 हज़ार रुपए भी मिले हैं। मामला दर्ज़ कर इसकी जांच की जा रही है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static