किसानों ने स्टेट हाइवे किया जाम, पुलिस ने कई जगह नाके लगा किया रूट डाइवर्जन

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 04:08 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : कृषि अध्यादेशों के विरोध में किसानों ने आज फिर आंदोलन को तेज करते हुए रादौर में जहाँ स्टेट हाइवे जाम कर दिया। वहीं जिला में रेलवे ट्रैक को भी बाधित कर दिया है। रादौर में भारतीय किसान यूनियन मान गुट द्वारा आज सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक इस हाइवे को जाम किये जाने का एलान किया गया है, वहीं शाम चार बजे के बाद किसान पीएम मोदी के पुतले का दहन कर अपना धरना प्रदर्शन समाप्त करेंगे।

वहीं इस मौके पर भाकियू नेताओं ने कहा कि अगर ये बिल इतने ही अच्छे होते तो बिहार से जो छोटे किसान है वे हरियाणा पंजाब में मजदूरी करने पर मजबूर नहीं होते और सरकार मंडी से बाहर फसल के अच्छे भाव की बात कर रही है तो हरियाणा और पंजाब से ज्यादा भाव तो फसल के कहीं भी नहीं है। किसान नेताओं ने कहा कि शाम चार बजे तक इस हाइवे को जाम कर धरना प्रदर्शन करेंगे, उसके बाद पीएम मोदी के पुतले का दहन कर अपना धरना प्रदर्शन समाप्त करेंगे।

किसानों के इस भारत बंद के आह्वाहन के बाद पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट दिखाई दिया और वाहन चालक जाम में न फंसे इसके लिए कई जगह पर नाके लगाकर वाहनों को डाइवर्ज किया जा रहा है। डीएसपी रादौर रणधीर सिंह ने बताया की किसानो ने त्रिवेणी चौंक पर जाम लगाया है, जिसको लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static