गोहाना: चरस की खेप बरामद सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 11:10 AM (IST)

गोहाना(अरोड़ा): एस.आई.टी., गोहाना की टीम ने 2 अलग-अलग मामलों में 2.120 किलोग्राम चरस बरामद की। 1.960 किलो बरामद चरस नेपाल से लाई गई थी। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल में भेज दिया। पहले मामले में एस.आई.टी. के ए.एस.आई. नरेश कुमार टीम के साथ घड़वाल गांव में नहर के पुल पर गश्त कर रहे थे। तभी वहां से कार गुजरी जिसमें ड्राइविंग सीट पर बैठे व्यक्ति की टांगों के बीच में काले रंग का एक पॉलीथिन रखा हुआ था।

पर्यवेक्षण अधिकारी की उपस्थिति में तलाशी लेने पर उसमें चरस मिली। इलैक्ट्रॉनिक तराजू से वजन करवाने पर उसका भार 1.960 किलोग्राम निकला। पूछताछ करने पर आरोपी की पहचान रोहतक के बहुअकबरपुर गांव के सुनील उर्फ काला पुत्र तारीफ सिंह के रूप में हुई। आरोपी ने बताया कि वह यह चरस करौंथा गांव के प्रदीप पुत्र वजीर सिंह से खरीदकर लाया था। 

पुलिस ने बाद में प्रदीप को भी हिरासत में ले लिया। प्रदीप ने कहा कि वह चरस को नेपाल से खरीदकर लाया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया। दूसरे मामले में एस.आई.टी. के ही ए.एस.आई. महेश कुमार की टीम भावड़ गांव में गश्त कर रही थी। संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़े गए ग्रामीण से पर्यवेक्षण अधिकारी की हाजिरी में हुई तलाशी में 160 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी भावड़ गांव का वीरेन्द्र उर्फ काला पुत्र ओमप्रकाश है। अदालत ने इस आरोपी को भी न्यायिक हिरासत में जेल में भेज दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static