मां-बाप बने हैवान: 2 साल के मासूम को दिए कभी न भूलने वाले जख्म (Watch pics)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2016 - 01:02 PM (IST)

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): यमुनानगर में आज मानवता को शर्मसार करने का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमे 2 साल के मासूम को उसके सौतेले पिता ने इतने जख्म दिए जिसे देखकर आपकी की भी रूह कांप जाएगी। आखिर कैसे कोई पिता अपने नन्हें मासूम के साथ ऐसे कर सकता है।

मामला यमुनानगर की महावीर कॉलोनी का है, जहां इस मासूम के साथ हो रहे जुल्मो सितम की शिकायत किसी ने चाइल्ड हेल्प लाइन के नंबर 1098 पर दी। जिसकी सुचना मिलते ही चाइल्ड हैल्पलाइन द्वारा 2 साल के बच्चे को रेस्क्यू करवाया गया। 

चाइल्ड लाइन को ऑर्डिनेटर भानू प्रताप व चाइल्ड लाइन की निदेशिका डॉ अंजू तुरंत पुलिस के साथ गई और देखा कि बच्चा बहुत ही बुरी तरह से घायल था। चाइल्ड लाइन ने तुरंत CWC को सूचित किया और बच्चे को मैडिकल के लिए ले गए। मैडिकल में चोट की पुष्टि होने पर CWC की ओर से लिखित शिकायत पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

पड़ोसी ने शिकायत में बताया कि भगवान व उसकी पत्नी दोनों बच्चे को मारते थे। कई बार उसने इसके लिए मना भी किया जब वो नहीं माने तो उसने इसकी शिकायत कर दी। वहीं, बच्चे का पिता अपने ऊपर लगे सारे इल्जामो को झूठ बता रहा है।

उसका कहना है कि बच्चे के शरीर पर जो निशान है वो जलने के है। वही CWC की ओर से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने बच्चे के मां-बाप को अपनी हिरासत में ले लिया है और बच्चे को शिशु ग्रह पंचकुला भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static