कृपाण धारण किए हुए और कड़ा डालकर आए युवक को परीक्षा में बैठने से रोका

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2015 - 02:37 PM (IST)

यमुनानगर (सरनदीप सिंह) : हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जूनियर इंजीनियर के पद की परीक्षाओं के लिए जिले में बनाए गए विभिन्न केंद्रों पर दिनभर गहमागहमी रही। परीक्षाओं को लेकर बनाए गए नए कायदा कानूनों के चलते परीक्षा केंद्रों के मुख्य द्वारों के बाहर परीक्षार्थियों की लंबी-लंबी लाइने देखी गईं।

इस दौरान परीक्षार्थियों का समय भी खराब हुआ और वे मानसिक रूप से परेशान भी हुए। एक परीक्षा केंद्र पर अंबाला से आए परीक्षार्थी हरमनप्रीत सिंह जो कि छोटी कृपाण धारण किए हुए थे, को परीक्षा केंद्र में जाने से परीक्षा अधीक्षक ने रोक दिया। बाद में जब उसने अपने परिजनों को फोन किया तो काफी मुश्किलों के बाद एस.डी.एम. ने मौके पर पहुंचकर इस परीक्षार्थी को परीक्षा देने की अनुमति दी। इस दौरान उसके लगभग 15 मिनट खराब हो गए। इससे पुलिस और अधिकारियों की अनपढ़ता सामने आई क्योंकि पुलिस व अधिकारियों को नियमों की जानकारी ही नहीं थी, बस वे तो अपने डंडे का रोब झाड़़ने पर उतारू थे जिन्होंने जानबूझ कर इस सिख युवक के 15-20 मिनट खराब कर दिए।

इसी प्रकार एक परीक्षार्थी जो कि कड़ा डालकर आया हुआ था, को कड़ा निकालने के लिए कहा गया लेकिन कड़ा हाथ में टाइट था जिस कारण कड़ा निकल नहीं सका और इस परीक्षार्थी को परीक्षा देने की अनुमति नहीं दी गई तो उसने अधिकारियों को इसकी शिकायत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static