जुएं मारने के लिए 5 बच्चाें के सिर पर छिड़का जहर, 1 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 11:43 AM (IST)

हथीन (एके बगेल): जुएं मारने के लिए गलती से एक मां ने पांच बच्चों समेत सिर में जहरीला पदार्थ लगा लिया। थोड़ी देर बाद सभी बेहोश होने लगे। मां और बड़े बेटे की उम्र ज्यादा होने के चलते अस्पताल में दाखिल होने की नौबत नहीं आई, लेकिन चार बच्चे बहोश हो गए। जिनमें से एक 5 वर्षीय लड़के की मौत हो गई जबकि तीन भाई- बहन नल्हड मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में है, जिनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।
PunjabKesari
घटना हथीन खंड के दुरेंची गांव की है, मेडिकल कॉलेज निदेशक डॉक्टर संसार चंद शर्मा के मुताबिक तीन बच्चों का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक पलवल जिले के दुरेंची गांव में पांच बच्चों की मां अरसीदा पत्नी साहिद ने अपने बच्चों के सिर में जुएं होने की वजह से चूहे मारने की दवाई मिला दी। दवाई मिलाते ही बच्चों की तबियत बिगड़ने लगी। बच्चों को इलाज के लिए नल्हड मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बच्चों की नाजुक हालत को देखते हुए आईसीयू वार्ड में दाखिल कराया। इस दौरान एक 5 वर्षीय लड़के की हालत बिगड़ने लगी, तभी एक बच्चे ने दम तोड़ दिया।
PunjabKesari
अभी भी तीन बच्चे आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं। इस घटना से आहत इनकी मां अरसीदा काफी घबराई हुई है। निदेशक डॉक्टर संसार चंद शर्मा ने कहा कि जांच तो हथीन पुलिस करेगी, लेकिन डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं। दुरेंची गांव की पांच बच्चों की करीब 28 वर्षीय अरसीदा अनपढ़ है। बच्चों और खुद के सिर में जुएं होने से वे बेहद तंग थी। अनपढ़ता और अज्ञानता के चलते उसने जुओं का खात्मा करने के लिए खतरनाक केमिकल बच्चों के सिर में डाला। जिससे बच्चों को सांस के जरिए इस केमिकल ने अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच पहुंचा दिया, एक की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static