कोहनी मारने को लेकर हुआ झगड़ा, दो पक्षों में जमकर बरसे डंडे और सरिए, दो लोग बुरी तरह घायल

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 02:39 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): आए दिन बहुत सी लड़ाई झगड़े की बहुत सी खबरें सामने आती हैं। वहीं अब फरीदाबाद से पानी भरकर रास्ते से निकलने के बाद कोहनी मारने को लेकर झगड़े हो गया और दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

बता दें कि फरीदाहाद जिले के गांव पनहेड़ा कलां के रहने वाले सुमेर और उसके भतीजे मनीष के साथ पड़ोस में रहने वाली महिला के बेटों और परिवारजनों ने डंडे और सरिया आदि से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। घटना के बाद घायलों को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल लाया गया। जहां पर इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार दे दिया है। साथ ही साथ मामले में उचित कानूनी कार्रवाई करने के लिए घायलों की एमएलआर भी तैयार कर दी गई है। वहीं

कोहनी मारने को लेकर हुआ झगड़ा

उपचाराधीन सुमेर ने बताया कि सुबह उसके बच्चे और उसकी पत्नी पड़ोस में लगी टंकी पर पानी भर रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाली गीता नाम की महिला भी दूसरी टंकी पर पानी भरकर लौट रही थी। तो उसकी पत्नी को गीता ने कोहनी मार दी। बस इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया और जैसे तैसे भाग कर वे घटनास्थल तक पहुंचे।

PunjabKesari

आरोपी घटनास्थल के पड़ोस में ही रहते हैं, जिसके बाद उन्होंने डंडे सरिया आदि से हमला कर दिया। जिसमें दोनों चाचा भतीजे यानी कि सुमेर और मनीष घायल हो गए हैं। घटना के बाद घायलों ने मामले की सूचना संबंधित थाना छायंसा पुलिस को दे दी है।

वहीं बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर प्रदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि दो लोग गांव पनहेड़ा कलां से उनके पास घायल अवस्था में ले गए थे। जिन्हें उन्होंने प्राथमिक उपचार दे दिया है और मामले की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दे दी गई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static