चौटाला का पलटवार, कहा- इनेलो के पास तो कुनबा है लेकिन विज के पास तो वो भी नहीं

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 04:47 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): इनेलो नेता अभय चौटाला ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इनेलो के पास तो कुनबा है लेकिन विज के पास तो वो भी नहीं है। दरअसल हरियाणा के मुख्यमंत्री अपने पूरे मंत्रिमंडल अौर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ तीन दिवसीय आत्म चिंतन के लिए हिमाचल की वादियों में गए हैं। जहां वे सरकार के 3 वर्ष के कार्यकाल का लेखा -जोखा और अगले 2 वर्षों के निर्धारित लक्ष्यों पर मंत्रिमंडल और अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। 

इसी दौरान अनिल विज ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो तो खानदानी पार्टियां हैं या यूं कहें कि कूनबे हैं। उनको क्या पता कि प्रजातंत्र की क्या बातें होती हैं। उन्होंने कभी बैठकर बातें नहीं की केवल एक आदमी का आदेश आ जाता था अौर उसी पर काम होता था। उस पर अभय चौटाला ने कहा कि विज के पास तो वो भी नहीं है। 

वहीं चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार फोर्टिस पर कार्रवाई के नाम पर लीपापोती कर रही है। चौटाला ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल अौर स्वास्थ्य मंत्री अलग-अलग- बयान देते हैं। उन्होंने बीजेपी को झूठ बोलो अौर लूटो की रणनीति पर काम करने वाली सरकार बताया। चौटाला ने सरकार से उन वायदों के बारे में भी सवाल किया जिनके सहारे बीजेपी सत्ता में आई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static