किसान समिट को सफल बनाने के लिए कृषि मंत्री लगा रहे एड़ी चोटी का जोर (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 09:14 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): रोहतक में 24 से 26 मार्च को होने वाली तृतीय एग्री लीडरशीप समिट को सफल बनाना सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड के लिए चुनौती बन गया है। क्योंकि इस समय एक तरफ जहां किसाना सरकार से नाराज दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ किसानों के पास ऐसे मेले में जाने का बिल्कुल भी समय नही है, क्योंकि किसान अपनी फसलों को काटने में व्यस्त हैं। तो ऐसे में कृषि मंत्री के लिए इस समय में रखे गए किसान समिट में किसानों की भीड़ एकत्रित करना चुनौती बन गया है।

इसी दौरान सोसल मीडिया  पर कृषि मंत्री का विडियों भी जारी हुआ है। जहां कृषि मंत्री विडिया में कार्यकर्ताओं से ज्यादा से ज्यादा पहुंचने की अपील कर रहे हैं। इतना ही नही मंत्री जी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को इनामी लाटरी और खाने का लालच तक देते नजर आ देते नजर आ रहे है। दरअसल ये वीडियो रविवार का है, जहां सूबे के कृषि मंंत्री झज्जर के संवाद भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे।

 बैठक कार्यकर्ताओ की डयूटीयां लगाने के लिए की गई थी, इस बैठक में मीडिया की भी इंट्री नही थी। इस वीडियों में किसानों को लाने व ले जाने के लिए रोडवेज की बसें भी बुक कर दी गई हैं। स्वयं कृषि मंत्री जी ये बात विडियो में बयां भी कर रहे हैं। अब इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर चुटकियां भी लेते नजर आ रहे हैं। 

वहीं किसानों का कहना है कि ऐसे एग्री समिट में जाने का किसी के पास समय नहीं है, कई बार ये एग्री समिट हुए हैं लेकिन किसानों को कोई फायदा नहीं होने वाला।

बता दें कि 24 से 26 मार्च तक रोहतक में तीसरी एग्री लीडरशीप कार्यक्रम रखा जा रहा है। जिसका शुभांरभ सूबे के मुख्यमंत्री मनोहरल लाल खट्टर करेंगे। साथ ही इस कार्यक्रम में तीन राज्यों के राज्यपाल सहित भारत के कृषि मंत्री व सात प्रदेशों के कृषि मंत्री भी शिरकत करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static