झाड़ियों में मिला युवक का शव, पहचान छुपाने के लिए चेहरा कुचला(video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 12:31 PM (IST)

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): पंचकूला के गांव चौकी के पास एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान पंजाब के मोहाली के गांव कंबाला के परविंदर सिंह के रूप में हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
हत्या के बाद कुचला युवक का चेहरा
जानकारी के अनुसार मोहाली के गांव कंबवाला से बीती शाम गायब परमिंदर(26) की लाश पंचकूला के गांव चौकी के पास झाड़ियों में से मिली है। लाश का चेहरा पूरी तरह से कुचला गया है जिससे उसकी पहचान न हो सके। शव के पास ही से पुलिस को एक आल्टो कार भी मिली है। जो परविंदर की बताई जा रही है। परमिंदर ड्राइवर की नौकरी करता था। 
PunjabKesari
किसी से मिलने गए परमिंदर का अगले दिन मिला शव
मृतक परमेंद्र के दोस्त वकील मोहमद ने बताया कि वे कल और सारा दिन इकट्ठे थे। शाम को तकरीबन 4:30 बजे मृतक परमिंदर ने वकील मोहम्मद को खरड़ में छोड़ दिया था। परमिंदर ने वकील को बताया था कि उसे किसी से मिलने जाना है। उसे किसी का फोन आया था कि परमिंदर को 2 महीने की सैलरी एडवांस में देंगे और वह चला गया था। अगली सुबह जब वकील परमिंदर के घर पहुंचा तो उसे पता चला कि वह सारी रात घर नहीं आया। उसे फोन करने पर भी नहीं मिला अौर शाम को पता चला कि परमिंदर का कत्ल हो गया है। 
PunjabKesari
वहीं, थाना चंडीमंदिर के प्रभारी महमूद खान ने बताया कि परमिंदर का मर्डर हुआ है।  मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static