UPDATE: लड़की के परिजनों ने प्रेमी युगल पर किया जानलेवा हमला, खिलाया जहर

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 11:13 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के सदर थाना के अंतर्गत गांव कान्ही में संदिग्ध परिस्थिति में युवती को जहरीला पदार्थ खाने व युवक को सिर में चोट लगने की वजह से पीजीआई में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक युवती की आज ही शादी थी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह करीब दस बजे को गांव कान्ही निवासी रितु नाम की युवती को जहरीला पदार्थ खाने की वजह से पीजीआई में भर्ती कराया। इसी दौरान गांव से ही सन्नी डागर नाम युवक को सिर में चोट लगने की वजह से पीजीआई लाया गया। मेडिकल पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर सदर पुलिस पीजीआई पहुंची, लेकिन दोनों की हालत नाजुक होने के कारण उनके बयान दर्ज नहीं हो पाए। पीजीआई से शाम तक लड़के को इलाज बाद छुट्टी दे दी गई।

शनिवार को युवती की शादी थी और गांव में विवाह की तैयारी चल रही थी। युवक के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी कि युवती के परिजनों ने ही युवती व युवक को जहर देने का प्रयास किया है, जब युवक ने जहर खाने का विरोध किया तो उस पर हमला किया है। 

वहीं युवती ने आरोप लगाया है कि गांव का ही लड़का उसे तंग करता था और आज उसकी शादी वाले दिन उसे युवक ने जबरन जहर खिला दिया।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में युवक की शिकायत के आधार पर युवती के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक पुलिस युवती के बयान दर्ज नही कर पाई है। लेकिन जिस तरह से युवती ने आरोप लगाया है, उससे मामला पेचीदा हो गया है। पुलिस घटना की असली वजह का पता लगने में जुटी हुई है। मामला किसी प्रेम प्रसंग का है या फिर लड़की के आरोप सही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static