VIDEO: गोल्ड मेडलिस्ट आयुषी बनी ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ की घरौंडा में ब्रांड एंबेसडर

Sunday, November 12, 2017 6:04 PM

घरौंड़ा(विवेक राणा): गोल्ड मेडलिस्ट आयुषी को बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की घरौंडा क्षेत्र की ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। घरौंडा के सनातन धर्म मंदिर में गोल्ड मेडलिस्ट आयुषी के लिए आयोजित सम्मान समारोह में विधायक हरविंद्र कल्याण व अन्य समाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने गुलदस्तों व पुरस्कार देकर हौसला बढ़ाया और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि गत 7 नवम्बर को उदयपुर में सम्पन्न हुई 17वीं राष्ट्रीय पैरा-स्विमिंग प्रतियोगिता में घरौंडा क्षेत्र की यूनिवर्सल अकादमी में पढ़ने वाली चौथी कक्षा की छात्रा आयुषी ने पैरा-स्विमिंग में हिस्सा लेकर दो गोल्ड मेडल अपने नाम किए थे। आयुषी ने पहला पदक 50 मीटर फ्री स्टाइल और दूसरा पदक 50 मीटर बैक स्ट्रोक प्रतियोगिता में हासिल किया था। 
PunjabKesari
विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि विषम परिस्थितियों में कुदरत को टक्कर देकर अपने लक्ष्य तक पहुंचने वाली आयुषी दूसरे लोगों के लिए भी प्रेरणा बनी है। आयुषी ने साबित किया है कि हौसलों के आगे बड़ी से बड़ी शारीरिक दुर्बलता भी छोटी पड़ जाती है। उन्होंने कहा जिस प्रकार आयुषी ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का नाम रोशन किया, वहीं टोक्यो में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल कर देश का नाम रोशन करें। आयुषी को आगे बढ़ने में किसी प्रकार की दिक्कत न आए, इसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री से बात की जाएगी और हर संभव सहायता देने का प्रयास किया जाएगा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!