बिजली फिटिंग के बहाने परिजनों से बढ़ाई पहचान, मौका मिलने पर 10वीं की छात्रा से किया रेप

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2017 - 10:17 AM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):घर में आने वाले बाहर के अनजान लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। एेसे लोग आपके अौर आपके परिवार के लिए खतरनाक हो सकते हैं। ऐसा ही एक मामला फरीदाबाद के सराय ख्वाजा क्षेत्र में सामने आया है,जहां बिजली की फिटिंग करने के बहाने परिजनों से जान-पहचान बढ़ाकर संदीप नामक युवक ने दसवीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार पीड़िता 10वीं कक्षा में पढ़ती है। किशोरी ने बताया कि कुछ समय पहले उनके घर पर बिजली की फिटिंग करने के लिए माता-पिता ने संदीप नाम के युवक को बुलाया था। काम करते वक्त संदीप ने उस पर डोरे डालने शुरू कर दिए। काम खत्म होने के बाद उसके कुछ रुपए बकाया रह गए थे। एक दिन संदीप ने किशोरी की मां के फोन पर रुपए मांगने के लिए फोन किया। फोन किशोरी ने उठाया। इसके बाद संदीप आए दिन उससे बातें करने लगा। कुछ दिन पहले संदीप ने किशोरी के पड़ोस में पतंग की दुकान खोल ली। कुछ दिन पहले उसने रात करीब 2 बजे फोन कर किशोरी को धमकी देकर घर से बाहर बुलाया। जैसे ही किशोरी बाहर आई, वह उसका हाथ पकड़कर दुकान के अंदर ले गया और दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी ने घर आकर सारी बात अपनी मां को बताई। पीड़िता का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए। 
PunjabKesari
वहीं पीडि़ता की मां अपने किए पर पछता रही है कि उसने संदीप को अपने घर के पास दुकान क्यों दिलवाई। उसका कहना है कि वे बर्बाद हो गए है। आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। वहीं पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर एफ.आई.आर. दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static