लड़की को अपने ही चचेरे भाई से हुआ प्यार, घरवालों को पता चला तो मिली भयानक सजा

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 04:40 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): यमुनानगर के जगाधरी की ग्रीन विहार में अजब प्रेम की गजब कथा का मामला सामने आया है जिसमें एक लड़की को अपने ही चचेरे भाई से प्यार हो गया। जब घर वालों को इसका पता लगा तो लड़की के चाचा के परिवार ने लड़की से मारपीट कर जबरदस्ती जहर खिलाकर उसे मारने की कोशिश की। जिसके बाद लड़की को जगाधरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। वहां लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। 
PunjabKesari
जगाधरी की ग्रीन विहार में रहने वाली सुमेना ने कहा कि उसे अपने ही चाचा के लड़के आबिद से इश्क हो गया। जब परिवार वालों को उनके प्यार का पता चला तो एक-दूसरे के घर में आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई। जिसके बाद दोनों फोन पर बातें करते थे। सुमेना ने कहा कि उन्होंने पहले 17 सितंबर फिर 21 सितंबर को घर से भागकर शादी करने की प्लानिंग बनाई थी। उसके चाचा-चाची को पता लगने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की जिसके बाद उसे जहर दे दिया। 
PunjabKesari
लड़की की मां का कहना है कि उन्होंने अपने रिश्तेदारों से बच्चों के निकाह की बात की लेकिन ये बात उनको न गवार गुजरी और लड़की से मारपीट कर उसे जहर दे दिया। 
 PunjabKesari
एसएचओ सिटी जगाधरी जसवंत सिंह का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static