कांग्रेस के पापों की वजह से झेलना पड़ा जाट आरक्षण का खामियाजा: कृषि मंत्री (VIDEO)

Tuesday, February 13, 2018 6:23 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): प्रदेश के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का दावा है कि यातायात के नियमों का पालन किए बिना कोई भी कार्यकर्ता जींद रैली में नहीं जाएगा और उसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दे दिए गए हैं। जिसमें प्रदूष्ण जांच प्रमाण पत्र भी शामिल है। धनखड़ आज रैली के लिए रोहतक जिले के अधिकारियों की बैठक लेने के लिए कैनाल रैस्ट हाउस पहुंचे थे।

गौरतलब है कि 15 फरवरी जींद में होने वाली अमित शाह की रैली से प्रदूषण होगा इस बात को लेकर एनजीटी में याचिका लगाई गई। जिस पर हरियाणा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने एनजीटी में पेश होकर कहा है कि बिना प्रदूषण जांच प्रमाण पत्र कोई भी मोटरसाईकिल जींद रैली के लिए प्रवेश नहीं करने दी जाएगी। जिसे लेकर प्रदेश सरकार की एक और दिक्कत बढ़ गई है। बहुत से लोग प्रदूषण जांच प्रमाण पत्र नहीं रखते हैं।

धनखड़ ने कहा कि आज तक पूरे विश्व में किसी भी रैली में एक लाख मोटरसाईकिल शामिल नहीं हुई हैं और यह एक अलग ही नजारा होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि यह रैली रिकार्ड में दर्ज होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदूषण एक गंभीर विषय है। जिस पर पूरा मंथन किया गया हैं और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए है कि वह प्रदूषण जांच प्रमाण पत्र व यातायात के सभी नियमों का पालन करते हुए जींद पहुंचे। 

उन्होंने कांग्रेस द्वारा रैली पर सवाल उठाने को लेकर कहा कि हम कांग्रेस पार्टी के पापों की सजा आज तक भुगत रहे हैं और इन कांग्रेस के नेताओं को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।
 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!