ये है सन्यासी के चोले में हवस का पुजारी, वीडियो में हुआ करतूतों का खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 07:56 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):भक्ति रस की आड़ में प्रेम संबंध बनाकर ब्लैक मेल करने वाले एक बाबा का विवादित मामला फरीदाबाद में सामने आया है। फरीदाबाद में रहने वाला कथा वाचक आरोपी ललिता नंद शास्त्री का किस्सा भी आशाराम बापू की तरह ही है। संत के चोले में दूसरा भागवत कथा वाचक। इनके कारनामें अक्सर सुनने में आते रहते हैं। ऐसे ही एक कथा वाचक ढोंगी संत ललिता नंद शास्त्री की महिला के सााथ अश्लील वीडियो और फोटो वायरल हुई है जो कि अपने ही जजमान के बैडरूम में महिला के साथ रंगरंलियां मना रहे हैं। ये वैसे तो कथा के माध्यम से महिलाओं व पुरूषों को सत्संग की शिक्षा देते हैं, लेकिन अन्दर से ये स्वंय काले हैं, इसका भांडाफोड एक महिला ने उसी के साथ रंगरलियां मना रहे ढोंगी का वीडियों बनाकर पुलिस को देकर किया। अब पुलिस ने कथित संत ललिता नंद शास्त्री के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

कथा के माध्यम से लोगों को धार्मिक व सदभावी बनने की सलाह दे रहे ये है कथा वाचक ललिता नंद शास्त्री का एक रूप, जहां महिलाएं बड़ी श्रद्धा से कथा वाचक का अनुकरण ही नहीं कर रही है, बल्कि धार्मिक माहौल में स्वयं भी ओतप्रोत है। लेकिन इसी कथा वाचक का अब आप दूसरा रूप भी देख लीजिए। जिस घर में यह कथा करने के बाद ठहरता है, वहां की महिलाओं को कैसे अपने जाल में फंसा कर हवस का शिकार बनाता है। चोरी से बनाए गए इस वीडियों क्लिप में साफ दिखाई दे रहा है कि साधू के वेश में छुपा यह शैतान कैसे रंगरेलियां मना रहा है। 

पीड़ित महिला की माने तो कथा कराने के बहाने ललिता नंद शास्त्री उसके सम्पर्क में आया और फिर उसे प्रसाद में कुछ देकर व सम्मोहन करके उसके घर आने लगा। वह उसका लगातार शारीरिक शोषण तो करता ही था, साथ ही उसे उसके पूरे परिवार से भी अलग कर दिया। शराब के नशे में धुत्त इस ढोंगी ने उसके पति को भी भगा दिया और ऐसी गालियां देता था कि कोई साधू तो क्या आम इंसान भी नहीं दे सकता। जब उसने पुलिस में जाने की धमकी दी तो वह बिहार भाग गया और फिर कुछ दिन बाद वापिस आ गया। उसने उसे सबक सिखाने के लिए वीडियों व फोटो आपत्तिजनक स्थिति वाले बना लिए। इस ढोंगी का उससे ही नहीं, बल्कि जहां भी कथा करता था वहां की दूसरी महिलाओं से भी संबंध हैं। वह चाहती है कि पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी सजा दें, ताकि साधू व संत के वेश में कोई भी व्यक्ति महिलाओं की इज्जत से न खेल सकें। इस पूरे मामले में महिला पुलिस सैल इंचार्ज आशा रानी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर धारा 450, 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बना दी है। जल्द ही पुलिस ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static