CM ने करनाल में किया करोड़ों रुपए लागत के विकास कार्यों का उद्घाटन

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2017 - 03:27 PM (IST)

करनाल(कमल मिड्ढा):मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने करनाल दौरे के दौरान जिले में करोड़ों रुपए लागत से होने वाले विकास कार्यों का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र करनाल में जहां पहले पं० चिरंजीलाल राजकीय  महाविद्यालय सैक्टर-14 में पी.जी. ब्लॉक और क्लास रुम का उद्घाटन किया। यहीं पर मुख्यमंत्री ने राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज नीलोखेड़ी में बने अनुसुचित जाति की छात्राओं के लिए बने कन्या होस्टल का उद्घाटन भी किया।
PunjabKesari
वहीं मुख्यमंत्री ने करनाल के 33 केवी सब-स्टेशन, काछवा में ब्लॉक लेवल स्टेडियम, इन्द्री में स्वीमिंग पुल, गांव मुनक और कुंजपुरा में बनने वालें नए ब्लॉक कार्यालयों की आधारशिला भी कॉलेज में ही रखी। उसके बाद मुख्यमंत्री ने करनाल के राम नगर एरिया में आयोजित एक कार्यक्रम में नगरनिगम क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न वार्डों में होने वाले 20 विकास कार्यों की आधारशिला रखी। इसके बाद स्थानीय विकास सदन में आयोजित फॉर्मर प्रोड्यूसर ऑर्गेनाइजेशन से संवाद किया और अधिकारियों के साथ एक बैठक भी की।

वहीं जब मीडिया ने मुख्यमंत्री से विदेश दौरे के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि 21 तारीख से वह 3 दिन के लिए विदेश दौरे पर सिंगापुर जाएंगे और वहां निवेश के कार्यों के लिए निवेश पर बात की जाएगी। मुख्यमंत्री ने बताया कि करनाल में फार्मा पार्क लगभग सौ एकड़ में बनाया जाएगा जिस की घोषणा कल पानीपत में की गई। वहीं मुख्यमंत्री ने बताया कि  प्रदेश में दो लाख सी.सी.टी.वी. कैमरे लग चुके हैं और एक लाख और लगाने का काम चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static