ट्यूबवेल पर चोरी करते 2 चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 01:27 PM (IST)

इंद्री (मेन पाल): इंद्री के गांव शेरगढ़ टापू में किसानों के ट्यूबवेल पर चोरी कर रहे दो चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा। गांव में किसानों के ट्यूबवेल पर बार-बार हो रही चोरी के बाद भी चोरों को पकड़ने से खफा लोगों ने आज गांव में पुलिस के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि ग्रामीण कई बार चोरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर चुके हैं लेकिन पुलिस ने चोरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार किसान सतीश कुमार के ट्यूबवेल पर रात को मोटर से सामान आदि निकाल रहे चोराें काे गांववालाें ने मौके पर चाेरी करते हुए दबाेच लिया। ग्रामीणों ने चोरों की जमकर धुनाई की और पुलिस को इस बारे में सूचना दी। चोरों को पकड़ने की खबर गांव में पता चलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणाें ने पुलिस पर आराेप लगाया कि पुलिस कार्रवाई करने की बजाय ले-देकर चोरों को छोड़ देती है।

इस मामले में चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने का जब पुलिस से बात करनी चाही तो पुलिस कुछ कहने के बजाय चुप्पी साध कर मौके से निकल गई। लोगों ने पुलिस को चेतावनी दी कि यदि इस बार भी चोरों को छोड़ दिया गया तो इस मामले में व्यापक स्तर पर प्रदर्शन किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static