पत्नी ने किया तलाक देने से इंकार, रिटायर्ड फौजी ने दागी 5 गोलियां(Video)

punjabkesari.in Friday, Dec 15, 2017 - 05:06 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़):बिरोहड गांव में पुलिस ने घरेलु विवाद के चलते महिला की हत्या करने के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। घटना 13 दिसंबर सुबह की है जब रिटायर्ड फौजी हरिकिशन ने अपनी पहली पत्नी को 5 गोलयां मार मौत के घाट उतार दिया। आरोपी फौजी ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मृतक राजबाला की शादी करीब 25 वर्ष पहले हरि किशन के साथ हुई थी। शादी के कुछ वर्ष बाद दोनों में घरेलू विवादों को लेकर कहासुनी होने लगी थी। जिसके पश्चात हरि किशन ने तलाक लेने के लिए अदालत में दरखास्त लगा दी। राजबाला ने तलाक देने से मना कर दिया था। इस बीच हरि किशन ने किसी अन्य महिला से शादी कर ली। इसी कारण राजबाला ने फौजी पर कोर्ट में केस कर दिया। कोर्ट केस से परेशान हरि किशन ने इस वारदात को अंजाम दिया ।
PunjabKesari
 जांच अधिकारी साल्हावास थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी से हत्या को अंजाम देने वाले हथियार के बारे में पता लगाया जाएगा।अारोपी का साथ देने वाली उसकी दूसरी पत्नी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जूट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static