ATFI चीफ वीरेश शांडिल्य को मिल रही जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2015 - 01:42 PM (IST)

अंबाला (कमल मिड्ढा): एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य को विदेशी नम्बरों व भारत के नम्बरों से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पिछले कुछ दिन पहले शांडिल्य ने ओवैसी के खिलाफ एक वीडियो वायरल किया था जिसके बाद से लगातार उन्हें धमकियां मिल रही हैं। शांडिल्य ने इसको लेकर पुलिस को शिकायत दे दी है लेकिन अभी तक पुलिस ने मामला तक दर्ज नहीं किया।

कुछ समय पहले ओवेसी ने एक वीडियो वायरल किया था जिसमें भारत के खिलाफ विवादित बयान दिया गया था। यह वीडियो जब एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट इण्डिया ने देखा तो ATFI चीफ ने इसका जवाब देते हुए एक वीडियो वायलर किया , यह वीडियो खूब वायरल हुआ और विदेशों तक लोगों ने देखा जिसके बाद से ATFI चीफ वीरेश शांडिल्य को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और ओवैसी के खिलाफ न बोलने की सलाह दी जा रही है।

वीरेश शांडिल्य को यह धमकियां उनके मोबाइल नम्बर व व्हाट्सएप के जरिये मिल रही हैं। वीरेश शांडिल्य को धमकाने के लिए अलग-अलग तरह के वीडियो व आडियो व तस्वीरों वाले मैसेज भेजे जा रहे हैं। वीडियो मैसेज में उन्हें गोलियां चलाते हुए लड़कों के वीडियो भेजे जा रहे हैं। आडियो मैसेज में उन्हें जान से मारने की धमकियां खुलेआम दी जा रही हैं। इन धमकियों के साथ दाऊद व हाफिज सईद की तस्वीरें भेजी जा रही हैं। कुछ तस्वीरे इस तरह की बनाई गई हैं जिसमें वीरेश शांडिल्य का गला काटा जा रहा है। वीरेश शांडिल्य को यह धमकियां भारत के कई राज्यों के नम्बरों के साथ-साथ विदेशों से भी मिल रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static