रिश्तेदारों से मिलकर दोनों दोस्त निकले थे शॉपिंग के लिए, हादसे ने ली जान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 09:47 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन): करनाल के उचाना गांव से अम्बाला अपने रिश्तेदारों से मिलकर दोनों दोस्त शॉपिंग करने के लिए निकले तो बड़ी खुशी-खुशी लेकिन पल भर में एक दर्दनाक हादसे ने दोनों की जिंदगी खत्म कर डाली और हादसा भी इतना जबरदस्त कि दोनों दोस्त कार के अगले शीशे को तोड़कर सड़क पर जाकर गिरे। दर्दनाक हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुटी और दोनों को एम्बुलैंस की मदद से अस्पताल भी लाया गया लेकिन डाक्टरों ने दोनों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद अम्बाला स्थित रिश्तेदारों के बयान पर पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाकर दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

पड़ाव पुलिस ने जसबीर सिंह के बयान पर बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है। 

बस ने जोरदार मारी टक्कर
करनाल के गांव उचाना निवासी रजत और आलोक दोनों अम्बाला किसी काम से आए थे जहां पर वह स्टाफ रोड के साथ लगते होटल गेड में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से भी मिलने पहुंचे।रिश्तेदारों से बातचीत करने के बाद दोनों दोस्त अपनी कार से शॉपिंग करने के लिए एन.एच.1 के लिए जैसे ही शास्त्री कालोनी कट पर पहुंचे तो पीछे से पंजाब नम्बर की तेज रफ्तार बस की जबरदस्त टक्कर ने दोनों दोस्तों को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static