पति की मौत से दुखी महिला ने बेटियों संग खाया जहर, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 01:32 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के संत नगर इलाके में एक महिला ने अपनी बेटियों संग जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 3-3 मौत के बाद रोते बिलखते परिवार पर गमो का पहाड़ टूट गया है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार, 4 महीने पहले संजय पति की मौत हुई थी। 2 बेटियों का कल ही स्कूल में एडमिशन कराया था। अन्नू ने ये कदम क्यों उठाया अन्नू घर में ऊपर रहती थी। रोज की तरह अन्नू बीती रात अपनी तीनों बेटियो के साथ ऊपर खाना खाकर सो गई, जब सुबह बच्चों की आबाज नहीं सुनाई दी तो परिजनों ने देखा तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई, क्योंकि तीनो बेटियां और अन्नू मृत हालात में पड़े हुए थे। घर में इस घटना से मातम छा गया। रोने की आवाज सुन लोगों का जमावड़ा शुरू हो गया। घर की तलाशी ली तो सल्फास की गोलियां मिली। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

 

पुलिस के मुताबिक उन्हें मौके से सल्फास की गोलियां मिली है, जिसके कारण अन्नू ने अपनी तीनों बच्चियों को सल्फास दिया और खुद ने भी खा लिया, जिसके कारण चारों लोगो की मौत हुई है। बड़ी बेटी कुशुम लता उम्र 6 साल, दूसरी बेटी ज्योती उम्र 4 साल और तीसरी बेटी उम्र डेढ साल बताई जा रही है। अन्नू ने डिप्रेशन की वजह से ये कदम उठाया।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static