रेप के बाद युवती की हत्या, पार्क में मिला शव

9/23/2021 8:57:38 PM


गुडग़ांव, (ब्यूरो): साइबर सिटी में एक युवती का रेप करने के बाद उसका गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वीरवार को सुबह साउथ सिटी 1 के जे ब्लॉक के पार्क में उसका शव पड़ा मिलाने से इलाके में सनसनी फैल गई। आस-पास के स्थानीय लोगों ने पार्क में घूमने के दौरान युवती के शव देखा तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस जांच में सामने आया है कि युवती सिलोखरा गांव में परिवार के साथ रहती थी और बुधवार शाम को ही घर से चली गई थी। उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक को भी वीरवार सुबह से गायब बताया जा रहा है। उसी पर शक जताकर परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है।
पुलिस के अनुसार यह मामला बुधवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे सामने आया था। सेक्टर-40 थाना में वेस्ट बंगाल के मूल निवासी व्यक्ति ने आकर शिकायत दी। वह सिलोखरा गांव के पास किराए पर रहता है और नौकरी करता है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी 25 साल की बेटी बुधवार शाम करीब सात बजे बिना कुछ बताए घर से चली गई। युवती ने हरे रंग का सूट-सलवार पहना हुआ था। शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तालाश शुरू कर दी थी। 
इसी दौरान वीरवार को सुबह साउथ सिटी 1 जे ब्लॉक के पार्क में एक कोने में दीवार के पास युवती मृत मिली। पार्क में सैर करने आए लोगों ने यह देख सूचना दी तो सेक्टर-40 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तब पुलिस ने पाया कि ये हुलिया और कपड़े तो वैसे ही है जो युवती सिलोखरा से गुम हुई है। उसके पिता को बुलाया गया तो उसने बेटी की पहचान कर ली। युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे जिससे मामले में पता चला कि उसके साथ पहले रेप किया गया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  सेक्टर-40 थाना के एसआई तेजपाल ने बताया कि युवती अपने घर से बुधवार शाम चली गई थी। उसके पड़ोस में रहने वाले युवक पर ही शक है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। आरोपित को पकडऩे के प्रयास जारी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

static