गुरुग्राम में बरसात से जलभराव, प्रशासन पर लोगों का गुस्सा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 08:52 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो: गुरुग्राम सोहना रोड और मारुति कुंज रोड पर दोपहर में हुई बरसात से जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। प्रवेश शर्मा ने तस्वीरें साझा करते हुए कहा कि गुरुग्राम सोहना रोड पर बारिश से जलभराव हो रहा है और प्रशासन की तैयारियों के दावे धरे के धरे रह गए हैं। गुरुग्राम सोहना रोड पर सर्विस रोड पर भी जलभराव के चलते ट्रैफिक का लम्बा जाम लग गया।

 

 लोगो ने कहा शहर में हुई बरसात के कारण सड़कों पर जलभराव से ट्रैफिक जाम की स्थिति पैदा हो गई, जिससे वाहन चालकों और राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने के कारण लोग प्रशासन को जमकर कोस रहे हैं। लोगों ने कहा हर साल हमें इसी प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई स्थायी समाधान नहीं निकाला जाता। बारिश होते ही सड़कों पर जलभराव हो जाता है, जिससे आम जनजीवन प्रभावित होता है।

 

 

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने प्रशासन की कड़ी आलोचना की है और जल निकासी की व्यवस्था सुधारने की मांग की है। लोगों ने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि प्रशासन जल्द ही इस समस्या का समाधान करेगा ताकि भविष्य में हमें इस तरह की समस्याओं का सामना न करना पड़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static