पेयजल संकट को लेकर पिनगवां में महिलाओं ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 12:13 PM (IST)

पुनहाना(ब्यूरो): गर्मी के मोसम में कब्सा पिनगवां में पेयजल संकट एक बार फिर गहराया है। जिसको लेकर वार्ड  20 की महिलाओं ने पिनगवां में बूस्टिंग स्टेशन पर जाकर प्रदर्शन किया है। इस दौरान महिलाओं ने विभाग के अधिकारियों के प्रति अपनी जमकर भडास निकालते हुए सरकार को भी कोषा। महिलाओं का आरोप है कि पिनगवां के वार्ड  20 में पिछले कई दिनों से पानी नहीं आ रहा है। जिसके कारण उन्हें बेहद परेशानी उठानी पड़ रही है।

वार्ड 20 तेड़ रोड कालोनी वासी आरिश, शबनम, फूलवती, तस्लीम एडवोकेट, जन्नती, वसीम आदि का आरोप है कि दस दिन से बूस्टिंग स्टेशन पर रेनीवेल का पानी नही आया है। कॉलोनी में दस दिन से पानी नही आने से आमजन और पशुओं के लिए पानी की बहुत किल्लत है। वार्ड के लोग पूरी तरह रेनीवेल के पानी पर निर्भर हैं। शिकायत करने के बाद भी कोई उनकी समस्या को हल नही कर रहा। वार्ड वासियों का कहना है कि इस समस्या से सभी प्रशासन के अधिकारी भी वाकिफ  हैं।

जब पानी का समाधान नहीं हुआ तो मजबूरी में लोगों को प्रदर्शन करना पड़ा। वहीं लोंगो ने चेतावनी दी है यदि पानी नही आया तो बड़कली होडल मार्ग को जाम कर दिया जाएगा हालांकि जनस्वास्थ्य विभाग के जेई वली मोहमद ने लोगों को रात तक पानी पहुंचने का आश्वासन दिया है। रास्ते में लाइन टूटने के कारण पानी नही पहुंच रहा जल्द ही लाइन जोड़ दी जाएगी और पानी चालू करा दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Related News

static