युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 08:18 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): मानेसर थाना क्षेत्र में एक युवक ने पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने फंदा लगाने से पहले वीडियो बनाकर अपने भाई को भेजी थी, जिसमें उसने आत्महत्या के कारणों के बारे में बताया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मानेसर थाना में पत्नी व सास समेत पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हुई है। 

 

मूलरूप से उत्तरप्रदेश के औरया निवासी राधा कृष्ण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। उसके तीन भाई और दो बहन है। उन्होंने बताया कि 29 वर्षीय छोटा भाई सुभाष चंद्र वर्मा की शादी मई 2023 में हुई थी। शादी के बाद ही भाई की पत्नी आरती के साथ घरेलू बातों को लेकर कई महीनों से अनबन चल रही थी। सुभाषचंद्र का ससुर सालिकराम व  सास सुनीता सुभाषचंद्र को फोन कर कहते थे, जो रुपए कमाता है, वह उन्हें देने होंगे। तभी वह उसकी पत्नी को भेजेगें। जबकि सुभाषचंद्र ने उनको रुपए नहीं देता था। कई बार सुभाषचंद्र ने पत्नी को भेजने के लिए बोला, लेकिन वे नहीं भेज रहे थे।

 

इसके अलावा मामा कश्मीर और मनोज भी सुभाष चंद्र के ससुराल वालों को उकसाते थे। इसके कारण भाई सुभाष चंद्र काफी मानसिक तनाव में रहता था। इससे परेशान होकर उसके भाई ने गत 23 जुलाई को गांव कुकडोला के जंगल में पेड से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुभाष चंद्र ने आत्महत्या करने से पहले दो वीडियो बनाकर अपने भाई के फोन पर भी भेज दी। उस वीडियो में सुभाष चंद्र ने पत्नी, सास, ससुर और दो मामा पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। जांच अधिकारी ने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static