1.900 कि.ग्रा. गांजा सहित आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

4/11/2021 9:36:01 AM

ढांड : एस.पी. लोकेंद्र सिंह के आदेश की अनुपालना दौरान थाना ढांड पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर नकेल कसते हुए चाय की दुकान की आड़ में गांजा बेचने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से 1.900 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। व्यापक पूछताछ उपरांत आरोपी शनिवार को अदालत में पेश कर दिया गया, जहां से उसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना प्रबंधक ढांड सबइंस्पैक्टर रामकुमार की अगुवाई में एस.आई. सुखबीर सिंह की टीम गश्त दौरान बाबा बिहारी चौक ढांड पर मौजूद थी। गुप्त जानकारी मिलने उपरांत पुलिस द्वारा अनाज मंडी ढांड के गेट नजदीक चाय खोखा पर दबिश दी गई, जहां पुलिस को देखकर एक संदिग्ध व्यक्ति दुकान के काऊंटर नजदीक रखे कट्टे के नीचे छिपाए पॉलीथिन को उठाकर भागने लगा। जिसे पुलिस ने मौके पर काबू कर लिया गया। 

आरोपी की पहचान सुरेंद्र ठाकुर निवासी नजदीक अग्रवाल कालोनी ढांड के रुप में हुई, जो चाय की दुकान सामने एक अन्य खोखा मछली भी चला रहा था। पुलिस सूचना उपरांत शाम करीब 4:15 बजे मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ढांड गौरव कौशिक के समक्ष जब संदिग्ध की तलाशी ली गई तो, आरोपी के कब्जे में पॉलिथिन से 1 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद हुआ। थाना ढांड में अभियोग अंकित करके आरोपी को मौके पर पहुंचे एस.आई. राजकुमार द्वारा एन.डी.पी.एस. एक्ट तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static