नरवाना के मदन हत्याकांड में शामिल 10वां आरोपी काबू, पीट-पीटकर छात्र को उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 05:37 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया) : नरवाना के केएम कॉलेज में हुए मदन हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक और हत्यारोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को तावडू से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान नरवाना के बद्दोवाला में रहने वाले शिव करण उर्फ सुमित के रूप में हुई है। बता दें कि इससे पहले भी पुलिस हत्याकांड में शामिल नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

शहर के केएम कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में हुआ था खूनी झगड़ा

गौरतलब है कि पिछले साल 19 सितंबर को नरवाना शहर के केएम कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में झगड़ा हो गया था, जिसमें नरवाना गुट के छात्रों ने दनौदा के रहने वाले मदन की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस हत्या के संबंध में पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर चार नामजद व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। मामले की गंभीरता व संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया ने एएसपी नरवाना कुलदीप सिंह की अध्यक्षता में एक एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी ने वारदात में शामिल युवकों के खिलाफ सबूत एकत्रित किए और खुफिया सूचना के आधार पर मारपीट में शामिल आरोपी शिव करण को काबू किया।

 

आरोपी से पूछताछ कर वारदात में इस्तेमाल डंडा बरामद करेगी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से मोटरसाइकिल व वारदात के समय प्रयुक्त डंडा बरामद किया जाना है। हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static