11 साल बाद भगौड़ा हत्यारोपी अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 06:52 PM (IST)

नूंह(एेे के बघेल): करीब 11 साल से मर्डर केस में पुलिस व अदालत की आंखों में धूल झोंक रहे कुख्यात आरोपी को सीआईए नूंह प्रभारी समसुद्दीन की टीम ने पकड़कर तावडू पुलिस के हवाले करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस इस मामले में पांच सगे भाइयों में से तीन को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है , तो एक अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। आरोप है कि पकड़े गए अपराधी हरजेन्द्र ने अपने भाइयों के साथ वर्ष 2007 में बलदेव नाम के शख्स की जान ले ली थी। इसी केस में यह कोर्ट ने भगौड़ा घोषित हुआ है। 
 

जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें अारोपी के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके अाधार पर रेडमारी कर उसे गिरफ्तार किया गया है। उनका कहना है कि हरजेन्द्र पहचान छुपा कर कई सालों से वहां रह रहा था।  गत 1 जुलाई 2007 हत्या के आरोप में मुकदमा तावडू थाने में दर्ज किया था। इसी केस में गत 26 मार्च 2011 को अदालत ने मुख्य आरोपी हरजेंद्र को भगौड़ा करार दे दिया। 
PunjabKesari
मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के आदेशानुसार जिले में अपराधी पर पैनी नजर रखी जा रही है , जिसके चलते यह गिरफ्तारी संभव हो पाई । अभी भी पुलिस एक अपराधी को तलाश रही है। तावडू पुलिस हरजेन्द्र से पूछताछ कर रही है , ताकि बचे हुए उसके भाई को भी जल्द दबोचा जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static