पिकअप से मुक्त करवाए 12 पशु, चालक काबू

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 10:00 AM (IST)

पानीपत(संजीव): आठ मरला चौकी पुलिस ने महराणा चौक पर चैकिंग के दौरान एक पिकअप गाड़ी से 12 पशुओं को बरामद किया है। जिन्हें बिना चारा-पानी का प्रबंध किए ठूंस-ठूंस कर भगा गया था। पशुओं का मालिक मौका पाकर वहां से फरार हो गया जबकि गाड़ी चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज करके पुलिस ने जांच तेज कर दी है। 

आठ मरला चौकी के मुख्य सिपाही उमेश कुमार व सिपाही सुभाष की एक टीम गश्त के दौरान महराणा बस स्टैंड पर मौजूद थी कि मुखबिर ने सुचना दी कि एक सफेद रंग की पिकअप बोलेरो जिसमें भैस व कटड़े ठूंस-ठूंस कर भरे हुए हैं, जो बिन्झौल से गांव महराणा के रास्ते कैराना यू.पी. को जा रही है, अगर फोरन रेड की जाए तो काबू आ सकती है। सूचना मिलते ही महराणा चौक पर नाकाबंदी करते हुए वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद बिन्झौल की तरफ से सफेद रंग की एक बलैरो पिकअप आती दिखाई दी। 

जिसे पुलिस टीम ने रूकने का ईशारा किया। चालक ने पिकअप को थोड़ी दूर पर ले जाकर रोका तो इसी दौरान उसमें से एक व्यक्ति उतर कर भाग गया, जो पशु व्यापारी था। जबकि गाड़ी संख्या (एच.आर.-45सी-8576) के चालक परमजीत पुत्र सुभाषचन्द वासी गगसीना थाना मुनक जिला करनाल को काबू कर लिया। पिकअप को चैक करने पर उसमें 10 कटड़े, 1 कटड़ी व 1 भैंस कुल 12 पशु  मिले। ड्राइवर ने भागे हुए व्यापारी का नाम महबूब पुत्र बक्शी वासी कैराना जिला शामली यू.पी. बतलाया। पुलिस ने पशु व्यापारी महबूब व चालक परमजीत पर केस दर्ज करके पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश तेज कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static