गलती से खाई खेतों में छिड़कने वाली दवाई, 14 वर्षीय नाबालिग की हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 09:38 AM (IST)

अम्बाला : शहर के सिविल अस्पताल में कुरुक्षेत्र के इस्माईलाबाद से 9वीं कक्षा के एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्र को जहर खाने के चलते सोमवार शाम दाखिल करवाया गया था जिसकी इलाज के दौरान करीब डेढ़ घंटे बाद मौत हो गई।

जानकारी मिलने के बाद को कुरुक्षेत्र थाना इस्माईलाबाद पुलिस शहर सिविल अस्पताल पहुंची जहां ले आया। कागजी कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। सरकारी अस्पताल में किशन का शव लेने पहुंचे पिता रामविलास ने बताया कि वह परिवार के साथ काफी सालों से इस्माईलाबाद के गांव मीरा जी का उसका गांव में रहते हुए मेहनत- मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण कर रहा है।

घटना सोमवार की है। जब वह खेतों में काम करने गया हुआ था और उसकी बीवी घर के अन्य कार्यों में व्यस्त थी। उसी समय उसके 14 साल के बेटे किशन ने गलती से खेतों में छिड़कने वाली दवाई का सेवन कर लिया। जब उसे उल्टियां लगीं तो उसकी पत्नी ने उसे इस बात की जानकारी दी। वह बेटे को पहले वहीं के सरकारी अस्पताल में ले गया लेकिन जब उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो वहां से वह उसे रैफर करवाकर शहर के जिला नागरिक अस्पताल में ले आया। उसे शहर के ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया लेकिन करीब साढ़े 8 बजे उसकी उपचार के दौरान अचानक हालत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया। मामला जहरखुरानी का होने के चलते सम्बंधित पुलिस थाना को रूक्का काट सूचित कर दिया गया। मंगलवार सुबह जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर हंस राज सिविल अस्पताल पहुंचे और मृतक के पिता के बयानों पर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static