गला घोट कर लूटपाट करने वाले गैंग के 2 आरोपी काबू, पहले भी कई आपराधिक मामले है दर्ज

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 07:13 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित) : गुरुग्राम पुलिस ने गला घोट कर लूटपाट करने वाले गैंग के दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

जानकारी के मुताबिक शिवाजी नगर थाना एरिया में 11 तारीख को आरोपियों ने खांडसा रोड पर एक व्यक्ति के साथ लूटपाट की थी जिस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित की जेब में रखे पैसे और मोबाइल लेकर फरार हो गए थे और बेहोशी की हालत में इस व्यक्ति को वहीं छोड़ गए थे। वहीं पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम गठित की और सेक्टर-7 से राजू उर्फ कालिया और विवेक तिवारी को गिरफ्तार किया। 

दरअसल राजू उर्फ कालिया पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं और पिछले काफी समय से राजू उर्फ कालिया जेल में बंद था। जेल से छूटने के बाद उसने लूट के इस नए तरीका को अपनाया और पड़ोस में रहने वाले विवेक तिवारी को अपने साथ लेकर गुरुग्राम के अलग-अलग इलाकों में इस तरह की वारदातों को अंजाम देते थे और किसी भी व्यक्ति को अकेला पाकर उसका गला दबाकर उससे लूटपाट करते थे। फिलहाल पुलिस ने इन दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि इस वारदात के अलावा इन्होंने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static