गोहाना में कई दुकानों को निशाना बनाने वाले 2 आरोपी काबू, नशे की पूर्ति के लिए करते थे चोरी

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 07:54 PM (IST)

गोहाना(सुनील): शहर के सिविल रोड पर आधा दर्जन दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है। पकड़े गए चोरों ने नशे की पूर्ति के लिए इन दुकानों को निशाना बनाया था। तीसरा आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस का दावा है कि तीसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी पुलिस

 

आरोपियों की पहचान बरोदा रोड देवीपुरा के रहने वाले रिंकू व कुलदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। अन्य सामान की रिकवरी के लिए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल किया जाएगा।

 

नशे की पूर्ति करने के लिए चोरी करते थे आरोपी

 

शहरी थाना के जांच अधिकारी एएसआई सतीश ने बताया गया कि सिविल रोड पर फूलों व सीए की दुकान में ताले तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया था। पीड़ित दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसआई सतीश ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने माना कि वे नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश कर इनके तीसरे साथी को लेकर पूछताछ की जाएगी। इसी के साथ चोरी का सामान भी रिकवर किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static