कैंटर की टक्कर से बाइक सवार 2 दोस्तों की हुई मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 02:16 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : गांव राजाखेड़ी से आगे बबैल रोड पर बाइक को तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक व सह-सवार दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। वहीं कैंटर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया है।

वहीं मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों को सौंप दिया गया है। मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ थाना किला में केस दर्ज करके पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है। गांव बिचपड़ी नजदीक दयाल पब्लिक स्कूल निवासी 34 वर्षीय अर्जुन पुत्र पाला राम ने बताया कि उसका बड़ा भाई 41 वर्षीय भीम अपने दोस्त ऋषिपाल पुत्र रिसाल सिंह निवासी हरि सिंह कालोनी के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से गांव बबैल की ओर जा रहे थे।

जैसे ही वे दोपहर बाद करीब साढ़े 12 बजे बबैल से करीब आधा किलोमीटर पहले पहुंचे तो बबैल की ओर से आए एक कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे भीम व उसका दोस्त ऋषिपाल बाइक सहित सड़क पर जा गिरे तथा दोनों ही मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक अपने वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। थाना किला पुलिस ने आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज लिया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static