दवाई लेकर घर लौट रहे थे दंपती; रास्ते में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 03:23 PM (IST)

करनालहरियाणा में सड़क हादसों अब तक कई मौत के मामले सामने आए हैं। वहीं करनाल में भी मोटरसाइकिल सवार दंपति को डंपर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बता दें कि करनाल से दवा लेकर मूनक लौट रहे दंपति को डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे महिला और मोटरसाइकिल के ऊपर से डंपर का पहिया गुजर गया। ऐसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पति ने दो अन्य लोगों की मदद से घायल पत्नी को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

दवाई लेकर घर जा रहे थे दंपति

रावर गांव मूनक निवासी सुनील ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका मूनक गांव में ढाबा है। 26 मार्च को वो दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने छोटे बेटे की दवाई लेने के लिए मूनक से करनाल आया था। उसकी मोटरसाइकिल पर पीछे उसकी पत्नी जूही बैठी हुई थी और उसका बच्चा भी गोद में था। वो तीनों दवाई लेकर घर जा रहे थे। जब वो शाम को बुढ़नपुर नहर पर पहुंचे तो करनाल की तरफ से एक अज्ञात डंपर ने उसके साथ चलते-चलते बिना इंडिगेटर दिए एकदम अचानक से कट मार दिया।

ऐसे उससे बचने के लिए उसने भी मोटरसाइकिल के ब्रेक लगाए। इसी दौरान डंपर का पिछला पहिया उसकी मोटरसाइकिल और उसकी पत्नी के ऊपर से गुजर गया। जिसके बाद उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। डंपर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static