स्कूटी सवार युवकों ने रेहड़ी संचालक पर किया हमला, मोबाइल-नकदी लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 02:00 PM (IST)

करनाल (सरोए) : रेलवे स्टेशन शिव कालोनी अंडरपास के पास 2 स्कूटी सवार युवक रेहड़ी संचालक के सिर में ईंट मारकर मोबाइल-नकदी लूटकर फरार हो गए। शोर सुनकर आरोपी मौके पर स्कूटी भी छोड़ गए। घायल अवस्था में रेहड़ी संचालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लूट की सूचना राजकीय रेलवे पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायतकत्र्ता शिव कालोनी निवासी शिवालिक मेहता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस के अनुसार रात 8 बजे शिव कालोनी अंडरपास के पास शिवालिक मेहतो रेहड़ी लगाता है, वह वापस जा रहा था तभी वहां पर 2 स्कूटी सवार युवक आए और उसके आगे आकर रेहड़ी को रोक लिया। उनमें से एक युवक ने शिवालिक मेहतो की बाजू को मरोड़ दिया और उसके सिर में ईंट मार दी जिससे शिवालिक मेहतो बेहोश होकर नीचे गिर गया। इसी दौरान आरोपियों ने शिवालिक से नकदी व मोबाइल लूट लिया, हाथापाई का शोर सुनकर आसपास के लोग उसकी तरफ आने लगे तो आरोपी स्कूटी छोड़कर मौके से फरार हो गए।

मामले की सूचना रेहड़ी संचालक शिवालिक के घर दी गई, परिजन घायल को लेकर अस्पताल में पहुंचे। जहां पर डाक्टरों द्वारा घायल का इलाज किया गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने शिवालिक की शिकायत के आधार पर आरोपी 2 युवकों के खिलाफ लूट सहित अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

गत दिनों भी स्टेशन की पार्किंग के पास हुआ था हंगामा
गत दिनों भी स्टेशन की पार्किंग के पास 4-5 युवक जो हंगामा कर रहे थे, उनकी पुलिस के साथ झड़प हो गई थी जबकि इसी दौरान एक युवक ने अचानक ही किसी रेहड़ी से चाकू उठाकर स्वयं की बाजू में मारकर घायल कर लिया था। जिसे पुलिस ने मैडीकल कालेज में प्राथमिक उपचार करवाकर कोर्ट में पेश कर माननीय कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया था। वहीं स्टेशन पर आने वाले यात्रियों ने पुलिस से मांग की है कि स्टेशन के आसपास भी लगातार गश्त की जाए ताकि यात्रियों को स्टेशन पर आने पर किसी भी प्रकार खतरा महसूस न हो। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static