सोनीपत: नाकेबंदी के दौरान 3 बदमाश गिरफ्तार, सभी पर था 5000 का ईनाम

11/22/2020 3:33:04 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना में सदर पुलिस के गांव भैंसवाल कलां में एक युवक की हत्या में शामिल तीन बदमाशों को देर रात नाकेबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। 28 अगस्त को गांव भैंसवाल कलां में अरुण नामक युवक की  लगभग 10 लोगो ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। इसी हत्या में पुलिस को पहले दो को गिरफ्तार कर लिया था देर रात को तीन और हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है। देर रात डिगल से भैंसवाल कलां की तरफ बाइक पर तीनों जा रहे थे इसी दौरान पुलिस ने इन्हें गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है।

तीनो को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड भी लिया ताकि अन्य आरोपियों तक पहुंचा जा सके। अभी इस हत्या में पांच आरोपी फरार चल रहे है।सदर पुलिस द्वारा गिरफ्तार हत्या आरोपियों में से दो पांच-पांच हजार के इनामी बदमाश है। पुलिस के अनुसार मृतक की पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई थी।पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तमाल बाइक को भी बरामद कर लिया  

एएसपी उदय मीणा ने बताया कि देर रात को सदर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। 28 अगस्त को गांव भैंसवाल कलां में अरुण नामक युवक की दस लोगो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस को सुचना मिली थी कि आरोपी बाइक पर सवार होकर गांव की तरफ जा रहे है इसी सुचना के आधार पर बाइक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इन में दो बदमाशों पर पांच-पांच हजार का ईनामी भी पुलिस द्वारा रखा गया था। हत्या के पीछे का कारण पुरानी रंजिश रही। अरुण और नवीन की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी जेल में इनके साथ मिलकर उसकी हत्या करने में उनको शामिल किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों का दो दिन का पुलिस रिमांड लिया है।


Isha

Related News