भिवानी में बंद कमरे से मिले 3 शव, पति-पत्नी और बेटी की संदिग्ध मौत से इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 07:07 PM (IST)

भिवानी : शहर में एक दर्दनांक घटना सामने आई, जहां नई बस्ती के एक मकान में रह रहे सरकारी स्कूल के अध्यापक, उसकी पत्नी और बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। बताया जा रहा है कि तीनों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। वहीं पुलिस हत्या और सुसाइड के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अजीत शेखावत अपनी टीम के साथ खुद मौके पर पहुंचे। घर के कमरे में हुई तीन मौतों की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 

PunjabKesari

 

पुलिस के अनुसार जहरीला पदार्थ खाने से हुई तीनों की मौत

 

जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय सरकारी अध्यापक जितेंद्र अपने परिवार के साथ नई बस्ती के एक मकान में रह रहे थे। उसके साथ उनकी 42 वर्षीय पत्नी सुशीला और 16 वर्षीय बेटी हिमानी भी उनके साथ रहती थी। जितेंद्र की ड्यूटी भिवानी शहर के ग्वार फैक्ट्री के नजदीक प्राथमिक विद्यालय में थी। शुक्रवार को इन तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया कि तीनों की मौत जहरीला पदार्थ के खाने से मौत हुई है, हालांकि यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि तीनों ने जहरीला पदार्थ खुद खाया है या फिर किसी ने साजिशन जहर खिलाकर इनकी हत्या की है। पुलिस की कई टीमें घटनास्थल पर छानबीन में लगी हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

 

PunjabKesari

 

हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस की कई टीमें

 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोडक़र अंदर  जाकर  देखा तो वहां तीन शव पड़े हुए थे। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है तथा जांच के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static