कालका से जम्मू कटरा जा रही ट्रेन की चपेट में आए 3 लोग, 1 की हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 01:23 PM (IST)

पंचकूला (उमंग) : पिंजौर के सूरजपुर-रज्जीपुर के पास कालका से जम्मू कटरा जा रही ट्रेन की चपेट में शुक्रवार सायं करीब सवा 7 बजे तीन लोग उस समय आ गए जब वह रेलवे लाइन को क्रॉस कर रहे थे। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की हालत गम्भीर है। 

जानकारी के अनुसार अनिल कुमार ऊर्फ फिंडी (46), उसका बेटा विशाल निवासी बी.सी.डब्ल्यू. सूरजपुर और अनिल का साडू रोहित निवासी महादेव कालोनी सूरजपुर तीनों सूरजपुर पुराने रेलवे स्टेशन के पास जो अब बंद उसे क्रॉस कर रहे थे। तभी तीनों जम्मू कटरा ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में अनिल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही विशाल की पत्नी मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से पति विशाल और मोसा रोहित को आटो में सैक्टर-6 पंचकूला सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां पर रोहित की हालत गम्भीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर करीब 20 मिनट तक ट्रेन रुकी रही। घटना की सूचना मिलने पर कालका से जी.आर.पी. और आर.पी.एफ. के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए कालका अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी चंद्र भूषण ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कालका सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। वहीं बाकी घायलों की स्थिति जांच कर बयान दर्ज किए जाएंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static