हफ्ते में गैंगवार की दूसरी घटना, युवक पर की 30 से 35 राउंड फायरिंग, गोल्डी बराड़ गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 08:25 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): परिवार के साथ शादी समारोह में जा रहे 40 वर्षीय व्यक्ति की गैंगवार के चलते ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल एक मैसेज में गोल्डी बराड़ गैंग के सदस्यों ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। गुरुग्राम के रहने वाले 40 वर्षीय सचिन गोदा पर 30 से 35 राउंड फायरिंग हुई। परिजनों ने कहा 6 महीने पहले फिरौती की धमकी मिली थी अब घटना को अंजाम दिया गया। रोहतक जींद रोड पर लाखनमाजरा के पास होटल में खाना खाकर परिवार बाहर निकला था।

एक हफ्ते में दूसरी वारदात

बेखौफ बदमाशों ने गैंगवार के चलते एक हफ्ते में दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। रोहतक जिले के लाखन माजरा में स्थित एक होटल में खाना खा रहे सचिन गोदा की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। सचिन पर 30 से 35 राउंड फायरिंग की गई है, जिससे माना जा रहा है कि 13 से 14 गोलियां सचिन गोदा को लगे लगी है। सचिन गोदा के परिवार की मानें तो सचिन प्रॉपर्टी व स्क्रैप का काम करता था हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल एक मैसेज में इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गोल्डी ब्राड गैंग ने ली है। मैसेज में लिखा गया है कि सचिन गोदा उनके दुश्मन गैंग से संबंध रखता था।

6 महीने पहले भी मिली थी धमकी

इस दौरान मृतक सचिन गोदा के भाई और दोस्त ने कहा कि 6 महीने पहले भी उन्हें फिरौती के लिए धमकी मिली थी और पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी जिसके चलते सचिन गोदा घर में रहकर ही काम करते थे। सचिन गोदा अपनी पत्नी, मां और दो बच्चों के साथ कल शाम को गुरुग्राम से संगरूर पंजाब जा रहा था, रात 11 बजे के आसपास लाखन माजरा गांव में स्थित एक होटल में खाना खाकर बाहर निकला तो कार सवार दो से तीन युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसके बाद सचिन गोदा की मौत हो गई। इस दौरान बीच बचाव करने आई सचिन की मां कमला देवी के पैर में भी गोली लगी जीसे रोहतक पीजीआई से परिजन दिल्ली निजी अस्पताल में ले गए। परिजनों ने कहा कि फिलहाल भी उनके परिवार को जान का खतरा है। गैंगवार के चलते हुए इस हत्याकांड में पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है।

गौरतलब है कि एक हफ्ते में दूसरी घटना है जब गंगवार के चलते हत्या हुई है इससे पहले इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ था कि गैंगवार के चलते ये दूसरी घटना है। इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बचती नजर आई। पुलिस से बार-बार सवाल करने के बावजूद भी पुलिस ने इस सारे मामले से किनारा किया हुआ है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static