आलीशान कोठी से चला रहे थे नशे का कारोबार, पुलिस ने छापा मार 4 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 03:57 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद की सीआईए स्टाफ टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीआईए ने एक आलीशान कोठी से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 1 किलो 200 ग्राम गांजा, 32 किलो चूरापोस्त और 32 बोर का एक अवैध पिस्तौल सहित 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। 

PunjabKesari, haryana

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विनोद कुमार उर्फ बतरा निवासी भोडिय़ा बिश्नोईयान जिला हिसार, बलविन्द्र सिंह हिजरावां कलां हाल प्रेम नगर सिरसा, विरेन्द्र उर्फ बिल्लू निवासी तलवंडी बादशाहपुर जिला हिसार व हरी सिंह निवासी नाथूसरी चौपटा जिला सिरसा के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि फतेहाबाद सीआईए स्टाफ की टीम को सूचना मिली थी कि सिरसा रोड पर पाली होटल के पीछे एक कोठी को किराए पर लेकर कुछ लोग नशे का कारोबार कर रहे हैं। पुलिस टीम ने आलीशान कोठी पर छापा मारा तो मौके से 4 लोग पकड़े गए। 

PunjabKesari, haryana

इनके कब्जे से बरामद हुई एक कार और कैंटर से 32 किलो चूरापोस्त, 1 किलो 200 ग्राम गांजा और अवैध हथियार मिले। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में 2 आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं। ये चारों लोग राजस्थान से नशा लाकर पंजाब में सप्लाई करने का काम कर रहे थे। डीएसपी ने बताया कि सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। आरोपियों से पूछताछ कर पड़ताल की जा रही है कि इनके खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static