Panipat में भीषण सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत, मृतकों में 2 चचेरे भाई शामिल

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 11:44 AM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला पानीपत से सामने आया जहां भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल है जिसे पार्क अस्पताल में भर्ती करवाया है। यह हादसा पानीपत फ्लाईओवर पर ट्रक की टक्कर लगने से हुआ। 

मृतकों में 2 चचेरे भाई शामिल

बताया जा रहा है कि युवक कुंडली से पानीपत बरेजा गाड़ी में आ रहे थे। युवकों के शवों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला। कुंडली से रोहित, नितिन, अक्षय और जाटी गांव से राहुल की  मौत हो चुकी है। नितिन और राहुल चचेरे भाई थे। सभी की उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है। 

ट्रक की टक्कर से हुआ हादसा 

परिजनों का कहना है कि सोनीपत के गांव कुंडली से रोहित नितिन और अक्षय समेत सोनीपत के ही गांव जाटी से राहुल और सौरव ब्रेजा कर में सवार होकर शुक्रवार रात को सोनीपत से पानीपत के लिए निकले थे। यह दोस्त टूर एंड ट्रैवल कंपनी का काम करते थे। इसी काम का भुगतान लेने के लिए पानीपत आ रहे थे। जब वे कार लेकर पानीपत के एलिवेटेड पुल पर चढ़े तो उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे कार अनियंत्रित होकर एलिवेटेड पुल के डिवाइडर और पोल से टकरा गई। इस दुर्घटना में कुंडली के रोहित, नितिन, अक्षय और जाटी गांव के राहुल की मौत हो गई जबकि जाटी गांव का सौरव गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में रोहित और नितिन चचेरे भाई हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static