40 वर्षीय महिला को घर से अगवा कर पिस्तौल की नोक पर रेप

punjabkesari.in Saturday, Nov 24, 2018 - 03:38 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के भट्टूकलां थाना क्षेत्र में एक 40 वर्षीय महिला को घर से अगवा कर पिस्तोल की नोक पर रेप किए जाने मामला सामने आया है। पीडि़ता अपने पति के साथ एसपी कार्यालय पहुंची और एसपी को इसकी शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर 3 आरोपियों को नामजद किया है। जबकि 6 अन्य लोगों को भी मामले में आरोपी बनाया गया है।    
PunjabKesari, Women, Rape, Pistol, Police
पीडि़ता के अनुसार वीरवार की रात रिश्ते में उसका देवर लगने वाला एक शख्स अपने 2 साथियों के साथ उसके घर में आया और पिस्तोल की नोक पर उसे अगवा कर खेतों में ले गया। महिला का आरोप है कि जब घर से उसे ले जाया गया तो 5-6 अन्य लोग भी मौके पर मौजूद थे। पीडि़ता ने बताया कि खेत में उसके साथ देवर ने रेप किया और अन्य ने उसे कनपटी पर पिस्तोल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। 
PunjabKesari, Women, Rape, Pistol, Police
पीडि़ता ने बताया कि उसका पति घटना के वक्त राजस्थान में अपनी जमीन बिजाई के लिए गया हुआ था और वारदात के बाद उसने अपने पति को बुलाया। पति के साथ रात को पुलिस को सूचना दी और पुलिस को वह मौके पर भी लेकर पहुंची लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाए। इसके बाद कार्रवाई नहीं हुई तो वह शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंची। 
PunjabKesari, Women, Rape, Pistol, Police
डीएसपी उमेद सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला थाना में शिकायत मिलने पर पीडि़ता की शिकायत पर 3 लोग नामजद किए गए हैं जबकि 6 अन्य लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज किए गए हैं। पिस्तोल की नोक पर पीडिता को घर से अगवा किया गया और खेतों में ले जाकर रेप किया गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 506 व 376 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश के लिए टीमें लगी हैं और जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static