हनीट्रैप का शिकार हुआ 63 साल का बुजुर्ग, मामले में महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 03:12 AM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उनसे लाखों ठगने वाले गिरोह इन दिनों काफी सक्रिय हैं। ताजा मामला अंबाला शहर से सामने आया है, जहां एक 63 वर्षीय बुजुर्ग जो पेशे से एक डॉक्टर है, को हनीट्रैप के एक गिरोह ने अपने जाल में फंसाकर 4 लाख की ठगी कर ली। इस मामले में डॉक्टर की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने एक महिला समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। 

इलाज कराने आई थी महिला, फिर फंसा लिया...
इलाज के नाम पर पीड़ित बुजुर्ग डॉक्टर के संपर्क में आई एक महिला ने बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाया और फिर उसके साथियों ने डॉक्टर को ब्लैकमेल करते हुए 4 लाख रूपये भी ठग लिए। कुछ दिनों बाद आरोपियों ने डॉक्टर को फिर से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे और रूपये मांगने लगे। जिसके बाद डॉक्टर ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दी।

शिकायत मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन की रिमांड पर लिया। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर ने शिकायत में बताया है कि महिला ने इन्हें घर पर बुलाया था और वहां डॉक्टर पर मामला दर्ज करने की धमकी देकर 4 लाख रूपये भी ठग लिए। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 388, 389, 342,120बी, 170, 506 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static