सवालों के घेरे में खाकी, पुलिस कस्टडी में 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 10:23 AM (IST)

करनाल(विकास मेहला): करनाल में एक बार फिर से खाकी पर आरोप लगे हैं। पुलिस कस्टडी में करीब 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है।  

गत रात करनाल के सिटी थाना पुलिस के चार पुलिसकर्मी मंगल कॉलोनी देहा बस्ती में रहने वाले करीब 70 वर्षीय जेबा को नशीला प्रदार्थ बेचने के आरोप में अपने साथ पुलिस स्टेशन ले आए। करीब 11 बजे के करीब परिजनों को पता चला की उनके परिजन जेबा की मौत हो चुकी है। जिस पर पुलिस वालों के साथ वह उन्हें कल्पना चावला अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरो ने जेबा को मृत घोषित कर दिया। जिसे बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा।
PunjabKesari
परिजनों ने सिटी थाना करनाल के चार पुलिस वालों पर आरोप लगाए है कि उन्होंने झूठे आरोप में जेबा को घर से मारते हुए ले गए अौर थाने से जाकर भी उसके साथ मारपीट की। परिजनों का कहना की मृतक की लाश को अस्पताल में पहुंचाने के बाद चारों पुलिस कर्मी मौके से फरार हो गए हैं।
PunjabKesari
वहीं, मौके पर पहुंचे डीएसपी रमेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जेबा राम की मौत किस वजह से हुई यह तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। परिजन मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static