20 घंटे में सकुशल बरामद हुई 9 साल की बच्ची, घर के सामने खेलते हुए अचानक हो गई थी गायब

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 05:29 PM (IST)

गोहाना(सुनील): बरोदा थाना पुलिस ने गांव भैंसवान खुर्द से गली में खेलने के दौरान लापता हुई नौ साल की बच्ची को 20 घंटे में सकुशल बरामद कर लिया  है। बच्ची को उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है। स्वजनों ने बच्ची को वापस पाकर चैन की सांस ली और पुलिस का आभार व्यक्त किया। बताया जा रहा है कि बच्ची पड़ोस के गांव माहरा में एक ग्रामीण के यहां मिली। गोहाना के डीसीपी मयंक गुप्ता ने बच्ची को ढूंढ निकालने के लिए पुलिस को बधाई दी।

 

PunjabKesari

 

घर में आए रिश्तेदार के पीछे चलकर दूसरे गांव में पहुंच गई थी बच्ची

 

दरअसल गांव भैंसवान खुर्द के कुलदीप की नौ साल की बेटी कनक गुरुवार शाम साढ़े चार बजे घर के बाहर गली में खेल रही थी। उनके घर कोई रिश्तेदार आया था। जब रिश्तेदार वापस गया तो कनक भी उसके पीछे-पीछे चली गई। शाम को जब कनक नजर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश की। बच्ची का कोई सुराग नहीं लगने पर पुलिस को बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दी गई। शिकायत मिलते ही चौकी के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ बच्ची की तलाश शुरू कर दी। उधर कनक रास्ता भटक कर पड़ोस के गांव माहरा में पहुंच गई थी।

 

PunjabKesari

 

बच्ची को रोता देख अपने घर ले गया था एक युवक

 

ग्रामीण सोनू को कनक रोते हुए मिली तो वह उसे अपने घर ले गया। कनक घबराहट के चलते अपने परिवार की पहचान नहीं बता पाई। रात को बच्ची की तबीयत खराब हुई तो सोनू ने उसे चिकित्सक से दवा दिलाई। दूसरी तरफ पुलिस भी कनक की लगातार तलाश कर रही थी। गांव में सीसीटीवी की फुटेज की जांच की तो पता चला कि कनक माहरा गांव की तरफ गई थी। सुबह कनक ने सोनू को अपने दादा का नाम बताया। इसके बाद सोनू ने भी बच्ची के परिजनों की तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार दोपहर साढ़े बारह बजे पुलिस भी गांव माहरा में पहुंच गई और कनक को उसके परिजनों को सकुशल लौटाया। डीसीपी मयंक ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने ईमानदारी से ड्यूटी निभाई, जिसके चलते बच्ची समय पर मिल सकी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static