पेशी पर जा रहे बंदी को गैंगस्टर रामकरण के नाम की दी चिट्ठी, जेल प्रशासन की मुस्तैदी से खुला मामला

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 10:38 AM (IST)

यमुनानगर : जेल में बंद बंदियों पर हमला करने की योजना का खुलासा हुआ है। हमला करने से पहले जेल प्रशासन ने इसे विफल कर दिया। जेल में बंद काला जठेडी गैंग के बदमाशों ने गैंगस्टर रामकरण भैयापुरिया के नाम संदेश भिजवाया। पेशी पर जा रहे बंदी को चिट्ठी दी गई थी।

हालांकि यह संदेश उस तक नहीं पहुंच सका, क्योंकि जज की छुट्टी होने की वजह से पेशी नहीं हो सकी। वापसी में जेल के गेट पर तलाशी के दौरान बंदी से कागज बरामद हुआ। जिसके बाद पूरा मामला खुला। जेल एसपी संजीव पातड़ ने बताया कि जेल में मोबाइल का प्रयोग नहीं हो रहा है। इसके लिए सख्त चेकिंग की जा रही है। इसलिए बदमाशों ने यह चिट्ठी भिजवाई। जो चेकिंग में पकड़ी गई। 

उपाधीक्षक जेल राकेश लोचक की ओर से जगाधरी पुलिस को शिकायत देकर महिपाल, रविंद्र, दिनेश, रोहित, प्रवीन और राजा पर केस दर्ज कराया है । शिकायत के अनुसार चार अक्टूबर को बंदी राजा की कुरुक्षेत्र कोर्ट में पेशी थी ।  पेशी के बाद जब उसे वापस यमुनानगर जेल में लाया गया तो उसकी तलाशी ली गई । इसमें उसके पास से एक कागज मिला । उसमें दो बंदियों के साथ अप्रिय घटना करने के बारे में गैंगस्टर रामकरण भैयांपुरिया के लिए संदेश लिखा था। 

राजा ने पूछताछ में बताया कि महिपाल, रविंद्र, दिनेश, रोहित, प्रवीन के साथ मिलकर वारदात करनी थी । महिपाल, रविंद्र और दिनेश इससे पहले सोनीपत जेल में थे और वहां पर एक बंदी की हत्या को अंजाम दे चुके हैं । तब इन्हें सोनीपत जेल से अंबाला सेंट्रल जेल भेज दिया गया था । अंबाला में भी इन्होंने बंदी और स्टाफ के साथ झगड़ा किया था, जिसके बाद उन्हें अंबाला जेल से यमुनानगर भेज दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static