प्यार में धोखा खाए युवक ने की खुदकुशी, वीडियो में दुखी होकर कहा- 'कहां से दूं इतना...' (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 08:17 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के यमुनानगर में एक युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। इससे पहले युवक ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह कह रहा था कि वह रोज-रोज पैसे नहीं ला सकता, वह एक लड़की से परेशान हो चुका है, इसलिए अब सुसाईड करने जा रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद से युवक का 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। वीडियो में युवक ने एक निजी अस्पताल की महिला कर्मचारी पर ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगाते हुए दुखी होकर नहर में कूदने की बात कही थी।

यमुनानगर के थाना बुढिय़ा की पुलिस ने विभिन्न गोताखोरों की टीमों से यमुना नहर के के इलाकों में खोजबीन की, लेकिन तेलीपुरा निवासी संजय उर्फ संजू का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। युवक का वीडियो वायरल होने के बाद युवक के परिजन भी परेशान हैं। युवक के भाई ने पुलिस को बताया कि वह नहर में कूदा है लेकिन परिजन अभी इस संबंध में कोई स्पष्ट बयान नहीं दे रहे। 
 


थाना प्रभारी मेम सिंह ने बताया कि युवक द्वारा वीडियो बनाकर नहर में कूद जाने का मामला संज्ञान में आया है और इसीलिए युवक की गोताखोरों द्वारा तलाश भी करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी कोई बयान या शिकायत उनके पास नहीं आई। इसमें जो भी शिकायत उनके पास आएगी उस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

वायरल वीडियो युवक में युवक काफी इमोशनल नजर आ रहा है। वीडियो बनाते समय उसकी आंखें भी भर आई और वह बार-बार यही कह रहा है कि उसे बहुत पैसे लिए गए हैं। अस्पताल की महिला कर्मचारी बार-बार उसे परेशान कर रही है जिसके चलते वह अब और पैसे देने की स्थिति में नहीं है और यमुना नहर में कूदकर जान दे रहा है। वायरल वीडियो के बाद जहां परिजन परेशान हैं पुलिस भी खोजबीन कर रही है लेकिन अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लगा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static