25 हजार का इनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे, आरोपी के पास से एक देसी कट्टा बरामद

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 04:24 PM (IST)

पलवल (गुरूदत्त गर्ग) : जिले के हथीन में तैनात एवीटी स्टाफ को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने  बीती रात विशेष चेकिंग अभियान के दौरान राजस्थान सरकार द्वारा 25 हजार के इनामी बदमाश को अरेस्ट करने में सफलता हासिल की है। डीएसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि पकड़ा कि बदमाश साल 2010 के लूट और डकैती के मामले में वांछित था। जिस पर राजस्थान सरकार द्वारा 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया था। जिसे हथीन के जयंती मोड़ के पास से अवैध असलहा के साथ गिरफ्तार किया गया है।

मामले का खुलासा करते हुए  सत्येंद्र सिंह ने  बताया कि पुलिस अधीक्षक  वाहन चोरी निरोधक दस्ता हथीन प्रभारी P/SI दीपक गुलिया की टीम ने इस इनामी बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में विशेष सफलता हासिल की है।

डीएसपी ने बताया कि वाहन चोरी निरोधक दस्ता हथीन मे तैनात सहायक उपनिरीक्षक हकमुद्दीन अपनी टीम के साथ बुधवार को रेस्ट हाउस हथीन पर मौजूद थे। इसी दौरान उन्हें सूत्रों से सूचना मिली कि एक अपराधिक किस्म का व्यक्ति अवैध हथियार सहित सवारी के इंतजार में जयंती मोड़ पर खड़ा हुआ है। जिसके बाद मौके पर दबिश दी गई तो वहां मौजूद एक नौजवान ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की। लेकिन वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे काबू कर लिया। आरोपी की पहचान नवाब उर्फ न्याजु पुत्र ममन निवासी जमालगढ़ थाना पुन्हाना जिला नूह के रूप में हुई है। चेकिंग के दौरान आरोपी से एक अवैध हथियार देसी कट्टा बरामद हुआ। हथियार को कब्जे में लेकर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी का जब अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला गया तो आरोपी थाना गोविंदगढ़ जिला जयपुर राजस्थान मे वर्ष 2010 के डकैती योजना गिरोह बंदी जैसी संगीन धाराओं में भी मुकदमा दर्ज था और उसके उपर 25 हजार का ईनाम भी घोषित था। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में सूचना राजस्थान पुलिस को दी गई है। आरोपी से अवैध हथियार के बारे में गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा |

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static